Child Actor Prithviraj Sarnaik Biography in Hindi

Child Actor Prithviraj Sarnaik Biography in Hindi

नमस्कार दर्शकों उम्मीद करते हैं आपने हाल ही में आयी फिल्म द कश्मीर फाइल्स जरूर देखी होगी। इस फिल्म की पटकथा कश्मीरी पंडितों के वास्तविक नरसंघार पर आधारित है। इस फिल्म में आपको एक छोटे बच्चे का किरदार दिखा था नाम था शिवा। इस किरदार को किस बच्चे ने अपने अभिनय से जीवंत किया, कौन है वो बच्चा। आज के इस वीडियो में हम आपको सब बताने वाले हैं।

फिल्म द कश्मीर फाइल्स में शिवा के किरदार को निभाया था बाल अभिनेता पृथ्वीराज सरनाईक ने। इनका जन्म 26 जनवरी 2009 में महाराष्ट्र के मुंबई शहर में हुआ था। अपनी पढाई के साथ साथ पृथ्वीराज सरनाईक अपनी अभिनय कला को भी निखार रहे हैं। मात्र 4 वर्ष की उम्र में इन्होने पहला कमर्शियल विज्ञापन किया था। यह विज्ञापन था बिग बाजार। इसके बाद ये बहुत से विज्ञापनों में नज़र आये जैसे मिन्त्रा, वी मार्ट, डिश टीवी, पार्ले जी, पेटीएम, मैक्स लाइफ इन्शुरन्स , फ्लिपकार्ट इत्यादि। इन सब के अलावा साल 2018 में पहली बार नज़र आये ऑल्ट बालाजी की वेब्सीरीज The Great Indian Dysfunctional Family में। और अभी आपने इन्हे फिल्म द कश्मीर फाइल्स में शिवा पंडित के किरदार में देखा था। इस फिल्म का आखिरी दृश्य इन्ही के ऊपर फिल्माया गया है। इस दृश्य को देखकर दर्शक रोने लगते हैं। इस दृश्य को भूलना इतना आसान नहीं है। इसलिए यकीन मानिये आप इस बाल अभिनेता को भी नहीं भूल पाएंगे।

इस दौरान ये दिग्गज सुपरस्टार्स जैसे विराट कोहली, रणवीर सिंह, हेमा मालिनी, अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, शाह रुख खान, तमन्ना और टाइगर श्रॉफ इत्यादि के साथ काम कर चुके हैं।

अब उनकी आने फिल्म है विस्फोट। जिसमे वो अभिनेता रितेश देशमुख के बेटे के किरदार में नजर आएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ